Pages

Wednesday, August 15, 2012

वियाग्रा की दो गोली दूंगा


वियाग्रा की दो गोली दूंगा

एक आदमी अपना दांत उखडवाने के लिए डेंटिस्ट के पास गया. डेंटिस्ट ने आस पास के हिस्से को सुन्न करने के लिए एक इंजेक्शन निकाला तो आदमी बोला " मुझे इंजेक्शन नहीं लगवाना मुझे इससे डर लगता है "
डेंटिस्ट बोला " कोई बात नहीं मैं हंसने वाली गैस का इस्तेमाल कर लेता हूँ "
आदमी बोला " मतलब ही नहीं है, मुझे गैस से सख्त नफरत है "
डेंटिस्ट बोला " तो फिर यूं ही उखाड़ देता हूँ "
आदमी बोला " कैसे डॉक्टर हो ? कितना दर्द होता है कुछ एहसास भी है आपको ? "
डेंटिस्ट बोला " तो क्या एक गोली खिला दूं ? "
आदमी बोला " ठीक है गोली खाने में कोई प्रॉब्लम नहीं है, कौन सी गोली खिलाओगे ? "
डेंटिस्ट बोला " वियाग्रा की दो गोली दूंगा "
आदमी बोला " उससे क्या दर्द महसूस नहीं होता "
डेंटिस्ट बोला " इधर तुम अपने खड़े लंड को बैठाने में व्यस्त होओगे और उधर मैं तुम्हारा दांत खींच कर बाहर निकाल दूंगा "

No comments:

Post a Comment