Pages

Tuesday, September 1, 2015

नौकर ने बनाया मेरी माँ को रखैल -भाग 2

नौकर ने बनाया मेरी माँ को रखैल -भाग 2

दोस्तों जैसा कि मैंने आप सभी को बताया था कि मेरी माँ अब मेरे नौकर भीमा से चुदाई का वादा कर चुकी थी और उसने वैसा ही किया। वो दोनों अब रात देखते थे ना दिन बस चुदाई में लग जाते थे। फिर एक रात उन दोनों ने मिलकर मुझे खाने में नींद की दवा मिलाकर मुझे सुला दिया और फिर दोनों चुदाई में मस्त हो गये लेकिन फिर जब मेरी आंख खुली तब मुझे पता चला कि वो चुदाई कर रहे है लेकिन में कुछ भी नहीं बोला और बस चुपचाप चुदाई के मजे लेता रहा। भीमा ने एक दिन मुझसे कहा था कि तू बस चुदाई के मजे ले और फिर जब मुझे लगेगा की तू अब चुदाई कर सकता है तो में तुझे एक चूत का इंतजाम करके दूंगा, इसलिए में बस पड़ा रहा एक चूत की चाह में। भीमा को यह बात पता थी कि हम कल अपने घर जाने वाले है और माँ की चुदाई के लिये उसके पास आज आखरी रात है। तो फिर भीमा ने माँ को अपनी पूरी आगोश में ले लिया था। उसने अब तक माँ की चूत में लंड को सेट करके लंड का कुछ हिस्सा घुसा दिया था।

No comments:

Post a Comment