Pages

Tuesday, September 8, 2015

दो जवान चाची की चूत चटाई

दो जवान चाची की चूत चटाई 

मुझसे आशा चाची बोली की तुझ को हमारे बूब्स का साइज़ अच्छे से मालूम हो गया है एकदम साइज़ की ब्रा लाया है तो मैने कहा चाची चलो ना तैयार हो जाओ अब हम ग्रूप सेक्स करेंगे फिर चाचीयों ने कहा बस 15 मिनिट में आते है में भी अपने कमरे में चला गया वहा तैयार होने लगा मैने अच्छे से सेंट लगा लिया और अपने पजामें में आ गया फिर सबसे पहले मेरी बड़ी चाची आई आशा चाची ग्रीन साड़ी डीप नेक ब्लाउज और ग्रीन कलर और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक फिर थोड़ी देर बाद मोहिनी चाची आई उन्होने ब्लेक कलर की साड़ी पहन रखी थी और स्लीव्ले ब्लाउज ब्लेक कलर का और रेड कलर की लिपस्टिक लगा कर आई थी फिर दोनो चाचीया बहुत शरमा रही थी हम तीनो बेड पर लेट गये और फिर मेरी एक तरह बड़ी और दूसरी तरह छोटी चाची थी मैने कहा की अब कुछ करना भी है बस सोना नही है.

No comments:

Post a Comment