Pages

Friday, September 18, 2015

माँ की चूत की तेल निकल गयी

माँ की चूत की तेल निकल गयी

हमने सामान लिया और पेमेंट करके अपने घर वापस आ गये। हमारे घर पहुचने के 5 मिनिट के बाद ही डोर बेल बजी मेरे पापा ने गेट खोला तो मैने देखा की वो ही आदमी हाथ मैं एक पैकेट लेकर खड़ा था पापा ने बोला हां जी किससे मिलना है तो उसने कहा जी अभी अभी आपके यहाँ से कोई स्टोर से सामान लेने गया था और पेमेंट के बाद वो ये पैकेट काउंटर पर ही भूल आया तो मैं इसे आपको देने आया हूँ पापा ने कहा की आपको हमारे घर के बारे मैं कैसे पता चला तो उसने बताया की मैं पास वाली बिल्डिंग मैं रहता हूँ इसलिये आपको देखा है पापा ने उसे अंदर बुलाया और थैंक्स कहा। मम्मी ने चाय बनाई और उसे दी तो वो लगातार मेरी मम्मी को घूरता रहा उसने अपना नाम अशोक बताया पापा ने पूछा की और कौन कौन आपके घर मैं रहता है तो उसने बताया की मैं अकेला हूँ मेरा तलाक हो गया है मैं यहाँ 2 वीक से हूँ मेरा ट्रान्सफर मुंबई से यहाँ हुआ है.

No comments:

Post a Comment