Pages

Monday, September 7, 2015

सगी बहन को लगाया चुदाई का चस्का


सगी बहन को लगाया चुदाई का चस्का

मैंने मौका देखकर एक जोर का झटका मारा और मेरा आधा लंड अंदर जा चुका था और अब मुझे भी पूरा विश्वास आ गया था कि वो भी यही चाहती है जो में चाहता हूँ। फिर मैंने अपने दोनों हाथ उसके पास में रखे और उसे जोर जोर के धक्के देकर चोदना शुरू कर दिया.. लेकिन उसकी चूत से खून निकल रहा था और वो भी अब जग गई थी और उसने मुझे भी पकड़ रखा था और सिसिकियाँ ले रही थी.. में उसे ज़ोर ज़ोर से धक्के देकर चोद रहा था और अब उसकी चूत से बहुत खून निकल रहा था और पूरे कमरे में चुदाई की आवाज़ आ रही थी। फिर मैंने अपना लंड बाहर निकाला और उसकी चूत को चाटने लगा.. तभी उसने अपने दोनों पैर फैला दिए और मुझे अपनी चूत पर दबाने लगी और चूतड़ उठा उठाकर चटवाने लगी। फिर करीब दस मिनट उसकी चूत चाटने के बाद में लेट गया और वो मेरे लंड को अपने मुहं में लेकर जोर जोर से चूस रही थी और मैंने उठकर उसका सर पकड़ा और थोड़े बहुत धक्के देकर उसके मुहं में झड़ गया। वो मेरा पूरा वीर्य पी गई और फिर हमने 2 बार और वैसे ही चुदाई की और फिर ऐसे ही नंगे पड़े पड़े सो गए।



कहानी की पूरा मज़ा लेने के लिए क्लिक करे...

No comments:

Post a Comment