Pages

Wednesday, August 15, 2012

लिंग चूस सकती हो


लिंग चूस सकती हो

एक लङका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाहर घूमने के बाद, उसके घर तक छोङने आता है, जब वे घर के दरवाज़े पर पहुँचते हैं तो वह अपना एक हाथ दीवार पर टिका कर थोङा झुकता हुआ उससे पूछता है, “प्यारी, क्या तुम मेरा लिंग चूस सकती हो ?”

“क्या? तुम पागल तो नहीं हो गये हो?

“चिन्ता मत करो, यह तुरन्त हो जाएगा, कोई समस्या नहीं है।”

“नहीं!! कोई देख लेगा, कोई रिश्तेदार, या पङोसी…”

“रात के इस समय कोई नहीं देखेगा…”

“मैंने पहले ही कह दिया, नहीं मतलब नहीं!”

“यार, यह एक छोटा काम है… मुझे पता है तुम भी यह करना पसन्द करती हो…”

“नहीं!!! मैंने कहा नहीं!!!”

“मेरी जान … ऐसे मत करो…”

तभी उसकी छोटी बहन उलझे बाल लेकर, नाइट-गाउन में आँखें मलते हुए दरवाज़े पर आ खङी हुई और बोली, “डैडी का कहना है कि या तो तुम उसका लिंग चूसो, या फिर मैं चूस दूँ, नहीं तो वो ख़ुद आकर चूसेंगे, मगर भगवान के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड से कहो कि डोर

No comments:

Post a Comment