Pages

Monday, February 10, 2014

मैडम बढ़ती जवानी

मैडम की बढ़ती जवानी 


हमारी बॉस ३५ या ४० साल की ओरत थी देखने मेंफटका थी कपडे भी ऐसेऐसे पहनतीथी की उसके मम्मे और चुथद का साइज कोई भी देख के बता दे ऑफिस के सब लोंडे उसको चोदने के सपने देखते थे उसमे एक मै भी था
 मार्चका महिना चल रहा था मै अकाउंट देखता था मेरे पास बोहोत काम था इस लिए मैदेर रात तक ऑफिस में ही काम करता रहता था नोकरी जाने का भी खतरा था इस लिए आराम से काम करता रहता था एक दिन मैडम ने कहा की आज ये फाइल किसी भीतरह निपटा दो मै इसको लेके ही जाउगी कल सुबह जमा करनी है मुझे तो करनाही था इस लिए कहा की हो जायेगा लेकिन थोडा टाइम लगेगा एक एक एंट्री देखनी पड़ेगी उसने कहा कोई बात नही चाहे पूरी रात लग जाये इसको ख़तम करना हैमैंने भी हा बोल दिया  सब टाइम से चले गए आखिर में पियून भी चला गया मै अकेला ही था ऑफिस में घडीमें देखा तो १२.३० होनेवाले थे तभी मैडम काफोन आया की कितना हुवा मैंने कहा ३ बजे तक हो जायेगा उन्होंने पूछा और कोन है वहा मैंने कहा कोई नही है मै अकेला हु तो उन्होंने कहा ठीक है मै आ जाती हु फाइल भी ले जाउगी और तुमे कंपनी भी मिल जाएगी आते टाइम तुमको घर भी छोड़ दूंगी मैंने कहा ठीक है और मै काम में लग गया वो आई उसको देखातो मेरा लंड एक ही सेकंड में खड़ा हो गया वो नाईटशूट में ही आ गई थी उसके मम्मे रोज से बड़े दिख रहे थे बाल खुले उसको देख केही मेरा लंडछटपटाने लगा वो आके मेरी बगल में बैठ गई और देखने लगी और मुझे बताने लगी की क्या करना है
, वो इतना नजदीक बेठी के उसके मम्मे मुझे दिखने लगे और मेरी हालत ख़राब होने लगी , उसने मेरी जांघोके ऊपर हाथ रखा और कहने लगी की और क्या क्या काम इतनी लगन से कर लेते हो मैंने कहा सब काम जो मुझे आते है उसने कहा ओरत की आग उगलती चूत को बर्फ की तरह ठंडा करना आता है मैंने कुछ नही कहा फिर मेरे हाथ फाइल से हटा कर अपने हाथ मेंले लिए और कहा के भूल जाओ के मै तुमारी बॉस हु और मेरे सवाल का जवाब दो मेरा लंड इतना तमतमा चूका था की उसने सारे जवाब दे दिए उसने कहा तुम तो सर्मा रहे हो खुल के बोलो मैंने कहा हा मुझे ओरत की चूत को बर्फ की तरह ठंडा करना आता है तो उसने मेरा लंड पकड़ लिया और मेरा हाथ अपने मम्मे पे रख दिया औरद बवाने लगी उसने पूछा कभी रंडी के वहा गए हो या कभी रंडी को चोदा है मैंने कहा हा चोदा है तो उसने कहा अब कुछ मत बोलना मुझे रंडी ही समझो और रंडी की तरह ही चोदो मैंने अपने दोनों हाथ उसके मम्मे पे रख दिए और उसके निप्पलो को सहलाने लगा उसने भी मेरे लंड को हिलाना सुरु कर दिया हम उसकी ऑफिस मेंचले गए एयर कंडिसन फुल था फिर भी हम पसीने से लथपत थे उसनेअपने सारे कपडे उतार दिए मैंने भी अपने सारे कपडे उतार दिए दोनों ऑफिस में  नंगे हो गए उसने मेरा लंड देखा तो पागल हो गई कहा की इतना बड़ा लंडकहा छुपा के रखा था मैतो इसकी दीवानी हु और वो मेरे लंड ऊपर टूट पड़ी औरउसको मलाई की तरह चूसने लगी वो मेरा लंड हिला हिला के उसको चूस रही थी मै पागल सा हो रहा था मैंने उसको उठाया और टेबल पर लिटा दिया और उसकी चूत कोचाटने लगा मेरी जीभ से उसकी चूत को एक दम गीली कर दी वो भी मेरी जीभ सेचुदवा कर अच्छा महसूस कर रहीथी उसने कहा अब बस नही सहा जा जरा है तू अपनालंड मेरी चूत मेंडाल दे और मेरी चूत की आग को टंडा कर दे मैंने मेरे लंड को उसकी चूत में डाल दिया और टेबल पर ही चोदने लगा वो लेटी हुई थी मै खड़ा था मैंने दोनों हाथो से उसकी टांगे उठा रखी थी और उसकी चिकनी चूतको चोद रहा था फिर उसने कहा की अब मुझे तेरे लंड को चोदना है उसने मुझे अपनी कुर्सी पे बेठा दिया और मेरे लंड के ऊपर अपनी चूत रख दी और खड़े खड़े चूत को चुदवाने लगी मैं उसके दोनो मम्मे पकड़ के उसको चूस रहा था उसको दबा रहा था और अपने लंड को चुदवा रहा था वो बोहोत चुदासी हो गई उसने कहा मै जड़ने वाली हु किसी भी वक़्त लेकिन तू मत झाड़ना तुझे अभी मेरी गांडभी मारनी है और वो जड़ गई फिर वो झुक गई और कहा की जिस तरह तुने मेरी चूत को ठंडा किया है मेरी गांड को भी ठंडा करदे और मैंने उसकी गांड पेलंड रख दिया उसके गांड बोहोत मुलायम थी मैंने उसकी गांड में पूरा लंडडाल दिया रो उसके चुथदो पे तमाचे मारने लगा उससे उसको मज़ा आने लगा नरमनरम चुथदो को चोदने से मेरा लंड फुल के गुब्बारा हो चूका था और मै अबअपने आप को झड़नेसे नही रोक पा रहा था आखिर में मैंने उसकी गांड में अपना वीर्य छोड़ दिया और उसकी गांड की गर्मी को भी ठंडा कर दिया ,
 उसकेबाद उसको मेरे लंड की आदत हो गई वो मुझसे हर रोज चुदवाती थी कभी अपने घरपे तो कभी होटल में दोस्तों

No comments:

Post a Comment