Pages

Thursday, November 27, 2014

ट्रेन मे बहन से मस्ती, Hindi Sex Stories,


ट्रेन मे बहन से मस्ती

मेरा नाम सौरभ शुक्ला हैं और मैं रायगढ का रहनेवाला हूँ. मैं एक शादीसुदा इन्सान हूँ और मेरी उम्र 27 साल हैं. मैं स्टील की इंडस्ट्री में काम करता हूँ. यहाँ पर सब स्टोरीस पढने के बाद मेरा भी मन हुआ की मैं अपनी स्टोरी बताऊँ. यह कहानी मेरी और मेरी बहन की हैं. उसकी उम्र अभी 25 साल हैं. उसका नाम मीता हैं और वो एक हाउसवाइफ हैं. लेकिन यह कहानी अभी की नहीं 6 साल पहले की हैं जब वो 19 की और मैं 21 का था. आयें मैं आप को बताऊँ कैसे मैंने अपनी बहन को चोदा था.
मीता का बिल्ड ऐसा था उस वक्त की वो 19 की लगती ही नहीं थी. मैं हमेशा उसके बदन को टच करने की कोशिश करता रहता था. मुझे इसमें बहुत ही मजा आता था. कभी कभी मस्ती में मैं उसे जांघ पर भी टच कर लेता था और तब वो हंस पड़ती थी. तब मेरे एक दोस्त ने मुझे एक किताब पढने के लिए दी जिसमे बहुत नंगी फोटो थी. मेरा लंड उस दिन से जैसे चूत का प्यासा हो गया था और बहन की चूत को मैं पाने की कोशिश में लग गया.

पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment