Pages

Wednesday, December 30, 2015

मेरा लंड देखकर टीचर अपनी होस खो बैठी

मेरा लंड देखकर टीचर अपनी होस खो बैठी 

फिर ऑडिशन निकल गये और उसी दिन हमारे अकाउंट्स की क्लास चल रही थी तो प्रिया टीचर ने पढ़ाते-पढ़ाते अचानक कहा से कि जय तुम्हें फैशन शो में भाग लेना चाहिए, तुम दिखने में भी अच्छे हो और तुम्हारी हाईट भी अच्छी है. में तुम्हारा नाम लिख रही हूँ. में कुछ नहीं बोला और आख़िर में मैंने सोचा चलो कर ही लेते है. मुझे मिलाकर फैशन शो के लिए 15 बच्चे सलेक्ट हुए थे. फिर रोज़ हमारी स्कूल में ही प्रेक्टिस होती थी, अब प्रोग्राम के कुछ ही दिन बचे थे तो टीचर अपने घर बुलाने लग गये, रोज़ 2 घंटे तक प्रेक्टिस चलती थी जिसमें ड्रेस के बारे में, वॉक कैसे करना है, फेस एक्सप्रेशन कैसे रखने है? ये सब होता था. मैंने नोटीस किया कि मुझ पर टीचर कुछ ज्यादा ही ध्यान दे रही है. मुझसे हंसी मज़ाक करना, मेरी टाँग खींचना, वॉक की प्रेक्टिस के टाईम मुझे बार बार टच करना, लेकिन ठीक है, मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. फिर हम जब भी उनके घर जाते थे तो वो अकेली ही रहती थी और उनके पति जॉब करते है और रात को लेट ही घर आते है. उनके एक 4 साल की लड़की है जो उनकी नहीं है बल्कि गोद ली गई थी, क्योंकि प्रिया मेम में कुछ प्रोब्लम थी, उनका बच्चा नहीं ठहरता था, लेकिन मैंने उनको कभी भी इस बात के लिए दुखी नहीं देखा.

No comments:

Post a Comment