Pages

Monday, December 14, 2015

घर में बुलाकर चोदा ग्राहक ने

घर में बुलाकर चोदा ग्राहक ने 

मेरे पूछने पर उन्होंने कहा आपकी शॉप मे मेरे साईज़ के सेंडल नही है काफ़ी बड़े है उस वक्त मे उनका ईशारा समझ नही पाया मेने सोचा शायद वो सेंडल के बारे मे बोली होगी फिर मेने मेडम से कहा सेंडल पसंद कर लीजिए हम आपकी साइज़ की बनवा देंगे। फिर उन्होंने पसंद करके अलग अलग कलर मे 4 सेंडल का ऑर्डर करके मेरा नाम पूछ तो मेने अपना नाम समीर बताया। फिर उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड से 6400/- रूपये का फुल पेमेंट एडवांस करके बिल ले लिया। वो शायद काफ़ी अमीर होगी और हमने उन्हे 6 दिन बाद आने के लिए कहा और उन्होंने जाते जाते एक प्यारी सी मुस्कान दे कर मुझे थेंक्स कहा। 5 दिनों बाद उनकी ऑडर की हुई सेंडल तैयार होकर आ गई। फिर मे मेडम का इंतज़ार करने लगा लेकिन वो नही आई और 4 दिनों बाद उन्होंने बिल के ऊपर दिए फोन नंबर से हमारी शॉप पर फोन किया मेनेजर ने फोन उठाकर बात की तो उन्होने कहा मेरे 4 साल के बेटे की तबीयत ठीक नही है इसलिए मे नहीं आ सकी और अब भी उसकी तबीयत थोड़ी ठीक नही है। आप मेरे सेंडल होम डिलवरी कर सकते है प्लीज। तो मेनेजर ने कहा मेडम ठीक है आपने फुल पेमेंट कर दिया है आप अपना नाम पूरा पता और फोन नम्बर दे दीजिए मे किसी के साथ भिजवा दूँगा।

No comments:

Post a Comment