Pages

Thursday, December 3, 2015

मेरी चुदाई का इंतकाम हुवा ससुराल में

मेरी चुदाई का इंतकाम हुवा ससुराल में 

कुछ दिनों पहले प्रिया के घरवालों ने मुझे बुलाया था कुछ प्रोग्राम था, जिसमें सिर्फ़ घर की औरतें ही रहती है. उस प्रोग्राम में उस दिन प्रिया, उसकी बहन शिवानी और स्वाती और उसकी माँ थी. फिर में वहां पहुंचा तब शाम के 7 बज रहे थे, मुझे बैठाया गया और फिर नाश्ता ले कर आए, फिर इधर उधर की बातें करने के बाद मुझे बताया गया कि उनके खानदान की एक परंपरा है जो लड़की शादी करके उनके परिवार में आती है, उसको पहले घर के सारे मर्दो से चुदवाना होता है, उसके बाद ही वो अपने पति से चुदवा सकती है और जो लड़का घर की बेटी से शादी करने वाला होता है, उसको भी पहले घर की सारी औरतों की भूख मिटानी होती है अगर वो ऐसा कर सका, तभी उसको लड़की की चूत मिलती है. जैसे ही मैंने यह सुना तो मेरा दिमाग़ काम करना बंद हो गया और में कुछ सोच समझ ही नहीं पाया.



No comments:

Post a Comment