Pages

Friday, January 15, 2016

क्यों भाबी मज़ा आया न लंड चुसके ?

क्यों भाबी मज़ा आया न लंड चुसके ?

ये उनको भी पता चल गया था कि में उनको देखा करता हूँ और जब भी वो बाहर निकलती तो में भी बाहर आ जाता था. ये तब हुआ जब मेरे घरवाले किसी प्रोग्राम में गए हुए थे और में घर में अकेला था और में अपने रूम में बैठकर अपने लेपटॉप पर ब्लू फिल्म देख रहा था और जब मेरे घरवाले बाहर जाते है तो मेरे लिए खाना भाभी ही बनाकर देती है तो मुझे खाना बनाना नहीं पड़ता था. अब में मस्ती से बैठकर बी.एफ देख रहा था, उतने में ही भाभी ने गेट खटखटाया और मैंने स्क्रीन बंद कर दी और दरवाजा खोला तो भाभी खाना लेकर आई थी. फिर मैंने खाना लिया और वो पूछने लगी कि क्या कर रहे थे? मैंने कहा मूवी देख रहा था तो वो कहने लगी कौन सी? तो मैंने कहा ऐसे ही हॉलीवुड मूवी है तो वो कहने लगी कि में भी फ्री हूँ, में भी देखूँगी. अब मुझे डर लगने लगा कि वो ये देखेगी तो क्या कहेगी? अब में कुछ कर भी नहीं सकता था. अब मुझे मजबूरी में लेपटॉप का स्क्रीन उठना पड़ा और वो देखकर चौंक गई कि उसमें सेक्स मूवी चल रही थी.

No comments:

Post a Comment