Pages

Thursday, January 14, 2016

नौकरों से चुद गयी मेरी माँ

नौकरों से चुद गयी मेरी माँ 

अब में आपको अपनी जो स्टोरी बताने जा रहा हूँ वो बिल्कुल सच्ची है. ये बात 2011 सितम्बर महीने की है. मेरा छोटा भाई स्कूल गया हुआ था और मेरे पापा हमेशा की तरह काम से बाहर दूसरे शहर में थे. उस दिन मेरी तबीयत खराब थी और में कॉलेज नहीं गया था. हमारे घर हमारा नौकर जोगिंदर रोज़ काम करने आता था. उसकी उम्र 25 साल थी और रंग काला था और वो पंजाबी था. मेरा रूम फर्स्ट फ्लोर पर था और मेरी माँ उस दिन नीचे जोगिंदर से काम करवा रही थी. मेरी माँ ने उस दिन सलवार कमीज़ पहनी थी. हमेशा की तरह सुबह 10 बजे जोगिंदर काम करने आया था. जोगिंदर पहले भी रोज़ मेरी माँ को गंदी नज़र से देखता था. उस दिन में ऊपर अपने रूम के बाहर बालकनी में खड़ा था और मैंने देखा कि घर में एक और आदमी अंदर आया और उसने दरवाज़ा बंद कर दिया और लॉक लगा दिया.

No comments:

Post a Comment