Pages

Wednesday, January 20, 2016

टीचर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड को भी चोद डाला

टीचर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड को भी चोद डाला 

दोस्तों में दिल्ली में नया था और अपने इन्स्टिट्यूट में भी नया था. फिर कुछ दिन के बाद एक लड़की किसी दूसरी ब्रांच से ट्रान्सफर लेकर आई, उसको देखकर सबका मुँह खुला रह गया. फिर कुछ ही दिनों में मेरी उससे दोस्ती हो गयी, वो बहुत परेशान रहती थी. जब भी में उससे पूछता था कि क्या बात है? तो वो बताती नहीं थी.
एक दिन मैंने उसको कसम देकर पूछा तो उसने मुझे उसी इन्स्टिट्यूट के दूसरी ब्रांच के टीचर के साथ रिलेशनशिप के बारे में बताया और साथ में ये भी बताया कि वो उसके साथ बिल्कुल खुश नहीं है और वो केवल उसको चोदना चाहता है. फिर मैंने उसकी हेल्प की और उसका उस टीचर से रिलेशनशिप ख़त्म करा दिया. अब वो मुझ पर बहुत विश्वास करती थी. फिर कुछ दिन के बाद मैंने उसको प्रपोज़ कर दिया और उसने भी हाँ कर दिया. जिस दिन मैंने उसको प्रपोज़ किया उसके दो दिन के बाद मेरा बर्थ-डे था. फिर हम घूमने गये और जब शाम को वापस आए तो मैंने उससे बोला कि में उसको घर छोड़ आता हूँ तो उसने मना कर दिया और बोली कि वो मेरे साथ ही मेरे फ्लेट में रहना चाहती है.


No comments:

Post a Comment