Pages

Thursday, October 15, 2015

डांक्टर की बीवी की चुदाई

डांक्टर की बीवी की चुदाई 

उस रात मुझे नींद नही आई मै सुबह सुबह नहा के अपने घर से निकला. सारा दिन अपने दूसरे कामो मे लगा रहा और शाम 7 बजे उस पते पर पहुँचा और दरवाजे की घन्टी बजाई तो सामने एक औरत आई मैने उनसे बोला की में राहुल तब मुझे उसने अंदर ले लिया मैं समझ गया की यह वही औरत है और शायद वो भी मेरा इंतजार कर रही थी अंदर जाने के बाद उसने कहा की तुम तो रात को 10 बज़े आने वाले थे मैने कहा की फर्स्ट टाइम किसी ने एड्वान्स मे रुपये दिये है तो मेंने सोचा उसका सब पैसा चुकता होना चाहिये तो मैं जल्दी आ गया. आरती ने स्माइल किया और मैं पागल हो गया क्योकी आरती जितना प्रिया ने बताया उस से बहुत खूबसूरत थी. मैने आरती को कहा की अब अपना काम शुरू करे तो आरती ने मुझे कहा की मैं दो मिनिट मैं आती हूँ. तुम बेडरूम मैं जा कर बैठो और मुझे बेडरूम की तरफ इशारा किया मैं बेडरूम में जा बैठा.

No comments:

Post a Comment