Pages

Friday, October 9, 2015

दारू, दोस्ती और बुर चुदाई

दारू, दोस्ती और बुर चुदाई

जब मैंने दरवाजे को बजाया तो अंदर से नेहा की आवाज़ आई कौन है? अंदर आ जाओ दरवाजा खुला हुआ है और फिर जैसे ही में अंदर गया तो मैंने देखा कि नेहा अपने बच्चे को दूध पिला रही थी और एकदम से मेरे अंदर आने की वजह से उसने दुपट्टे से अपने बूब्स को ढक लिया था, लेकिन फिर भी उसका एक बूब्स जिसको उसने मुझसे छुपाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन उस जालीदार दुपट्टे में कुछ कुछ दिख रहा था और में अपनी नज़रें संभाल ही नहीं पा रहा था मेरी नजरें हर बार वहीं पर जा रही थी.फिर उसने मुझे बताया कि उसका पति अभी घर पर नहीं है और वो कुछ जरूरी काम की वजह से अपने गावं गया हुआ है. तो मैंने कहा कि ठीक है और फिर में वहां से वापस चला आया, लेकिन में वो सब नजारा देखकर एकदम पागल सा हो गया था और में अपने अपार्टमेंट में आते ही सीधा बाथरूम में गया और उसके मस्त बूब्स को सोच सोचकर मुठ मारने लगा और में अभी अंदर ही था और अपने काम में बहुत व्यस्त था और मुझे इतना भी होश नहीं था कि में अंदर आते समय दरवाजे को बंद करना भूल गया और बाथरूम में चला गया.

No comments:

Post a Comment