Pages

Thursday, July 24, 2014

कॉलेज टीचर की चुदाई

  
टीचर स्टुडेंट
कॉलेज टीचर की चुदाई -हिंदी सेक्स कहानियाँ 

हेलो दोस्तो मेरा नाम हर्ष है. मैं मुंबई मे रहता हूँ. मैं आपको मेरी नयी कहानी सुनने जा रहा. थॅंक्स फॉर लाइकिंग मी प्रीवियस स्टोरीस. मेरी आगे 24 यियर्ज़ है. मैं अभी एक अच्छी कंपनी मे जॉब करता हूँ. अब कहानी पे आते है. मैं जब कलाज मे था तभी. हुमारे कलाज मे एक टीचर थी शोभा नाम था उनका उनकी आगे 36यियर्ज़ थी. वो ह्यूम मेद्स पढ़ती थी. उनकी हाइट कुछ 5’’ फुट थी. लेकिन उनके बूब्स और गांड बोहोट बड़े थे. उनकी गांड बाहर निकली थी. जब भी उनका लेक्चर रहता था. मैं उन्हे देखकर तो आपने लंड को सहलाने लगता था. वो मुझे बोहोट ही सेक्सी लगती थी. कभी कभार उनका भी ध्यान मेरे तरफ जाता था. लेकिन वो कुछ बोलती नही थी. ऐसेही 5 साल गुजर गये.मेरा कलाज ख़तम हुआ और मैं जॉब पे लग गया. और तभी मेरे कुछ डॉक्युमेंट्स कलाज मे रह गये थे. उसे लेने के लिए मुझे एक बार कलाज जाना पड़ा था. तो दूसरे दिन मैं चला गया कलाज. वाहा जाके कुछ पुरानी यादे ताज़ा होगआई थी. बोहोट अच्छा लग रहा था. फिर मैं टीचर्स रूम मे गया. और तभी मेरे सामने वही टीचर खड़ी थी. जिससे मैं सपनो मे लेकर मूठ मरता था. तभी उन्होने मुझे देखा और मैने भी उन्हे देखा. फिर मैने सोचा चलो बात करता हूँ. मैं: हेलो शोभा मेडम, पैचाना.? शोभा मेडम: हाँ.. तुम हर्ष हो ना मैं: बिल्कुल सही पैचाना मेडम. आप कैसी हो? मेडम: मैं ठीक हूँ. तुम बताओ आज इतने दीनो बाद कलाज की कैसे याद आई. मैं: अरे मेडम वो कुछ डॉक्युमेंट्स लेने थे. ऑफीस मे देने के लिए.

No comments:

Post a Comment