Pages

Saturday, July 26, 2014

हवस ने दीदी को चुदाई, Hindi Sex Stories


32.jpg
मेरे परिवार में 4 लोग हैं, मम्मी, पापा, मैं और मेरी बड़ी बहन प्रिया।
प्रिया मुझसे 3 साल बड़ी है और उसका फिगर मुझे बहुत उकसाता है।
वो थोड़ी मोटी है, लेकिन हॉट है।
उसके मम्मे बहुत बड़े-बड़े हैं और उसकी चूतड़ भी बाहर की तरफ उभरे हुए हैं।
जब भी मैं उसके मम्मे और पिछवाड़ा देखता हूँ, मेरा लण्ड खड़ा होने लगता है और मन करता है कि अभी उसके मम्मे पकड़ के दबा दूँ। लेकिन डर की वजह से अपने आपको रोक लेता हूँ।
जब वो रोटी बनाती है तो उसकी कुर्ती में से झांकते हुए मम्मे मुझे दीवाना बना देते हैं।
जब भी मैं उसके नहाने के बाद गीले कपड़े ब्रा-पैन्टी देखता हूँ, तो बाथरूम में गेट बंद करके उन्हें अपने लण्ड से रगड़ता हूँ और मेरा वीर्य निकल जाता है।
मैं घर में या बाज़ार में हमेशा उसके मम्मे और चूतड़ों को छूने के बहाने ढूँढता रहता हूँ।
अब मैं आपको मेरे जीवन की वो घटना बताता हूँ, जब मैंने जन्नत की सैर की !
उस वक्त मैं 18 साल का था और मेरी बहन 21 की थी। घर पर मेहमान आए हुए थे, इसलिए मैं और मेरी बहन छत पर सो गए।

पूरा कहानी पढ़ने लिया क्लिक कीजिये

No comments:

Post a Comment