Pages

Tuesday, July 29, 2014

भाई का लंड बहन की चूत में, Hindi Sex Stories


2678061 b
हाई दोस्तों मेरा नाम गुलशन (नाम बदला हुआ) हैं और मैं मुंबई का रहने वाला हूँ. यह बात कहते हुए मुझे थोड़ी सी शर्म और बहुत सारा गर्व हैं. यह कहानी हैं मेरी और मेरी बहन की चुदाई की. मेरी बड़ी बहन का नाम दिव्या हैं और वो कोलेज के सेकण्ड इयर में हैं. 19 साल की हैं और मैं उस से एक साल छोटा हूँ. उस दिन से पहले मैंने अपनी बहन के बारे में अभी ऐसे नहीं सोचा था. लेकिन उस दिन जो हुआ वो बहुत ही मजेदार और सेक्सी था. मेरे माँ और बाबूजी किसी की शादी के रिसेप्शन में कल्यान गए थे और वो रात को लेट आने वाले थे. घर में मैं, दिव्या और हमारी नौकरानी रीटा थे. रीटा ने शाम का खाना जल्दी बनाया और वो अपने क्वार्टर में चली गई जो किचन के पीछे पड़ता था.दिव्या दीदी सोफे के ऊपर बैठ के टेलीविजन देख रही थी. मुझे बोर लग रहा था इसलिए मैंने सोचा की लाओ एकाद सेक्स स्टोरी पढ़ के मन बहला लूँ. अपने कमरे में जाके मैंने लैपटॉप में इसी साईट की बड़े लंड वाली स्टोरी को पढ़ा. देसी स्टोरी पढ़ के किसका लंड खड़ा नहीं होता. मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. मेरा लौड़ा फट से तन गया और मेरे बरमुडे को टकराने लगा. मैंने सोचा की चलो लगे हाथ मूठ भी मार लूँ ताकि खाने से पहले सब काम निपट जाएँ. मैंने बाथरूम का दरवाजा खोला और अंदर बाथटब भर लिया. गर्मी के दिन थे इसलिए मैंने ठंडा पानी ही भरा था. सौभाग्य से मैं उस दिन बाथरूम का दरवाजा बंध करना किसी तरह भूल गया. शायद हस्तमैथुन का भूत सवार था मेरे मन पे इसलिए ही मैं भूल गया था. मैंने अंदर जाके बाथटब में अपने आप को भिगोया और फिर टब की साइड वाली जगह के ऊपर बैठ गया



No comments:

Post a Comment