Pages

Thursday, July 24, 2014

दीदी की होली मे चुदाई- Incest Hindi Sex Story

दीदी की होली मे चुदाई

दोस्तों! पिच्छाले स्टोरी मे मैं बताया था की होली से दो दिन पहले रानी दी मुझसे प्रॉमिस की थी की होली के दिन चुत चुडवाएगी.होली के दिन सुबह से ही मैं काफ़ी उत्तेजित था. हर वक़्त मैं दीदी के पीछे पीछे भाग रहा था लेकिन दीदी थी की होली मे खाना बनाना, घर सावरने मे ही व्यस्त थी. वो एक दो बार मुझसे बोली भी की कान्हा तुम जयो ना मैं रात मे दे दूँगी ना.दोफर के बाद बगल घर की भाभी आ गयी और दीदी को रंग लगा दी.दीदी का पूरा चेहरा लाल रंग से रंग दी दीदी भी भाभी के चेहरे मे रंग लगा दी लेकिन भाभी आपना हाथ रानी दी के सूट के उंड़र डालकर दीदी के चुचि को रंगने की कोशिश करने लगी लेकिन दीदी चिल्लाते हुए उनका हाथ बाहर निकल दी और दीदी भी उनकी चुचियों मे रंग लगाने लगी. मैं देखकर हास रहा था और मज़े ले रहा था.दोनो काफ़ी देर तक एक दूसरे को रंग लगाए जा रही थी.दीदी भी खूब मज़े लेकर भाभी की चुचियों मे रंग डाले जा रही थी.फिर भाभी चली गयी.मैं भी रंग लेकर दीदी के गॅलन मे लगा दिया.दीदी भी मुझे गॅलन मे रंग लगा दी.मैं दीदी से बोला की दीदी रात को आपनी पिचकारी से रंग आपको दल दूँगा. दीदी हासणे लगी. मैं मौका देखकर दीदी को आपनी बाहू मे जाकड़ कर एक लीप किस करके चुचियों को दबा दिया. फिर मैं भी बाहर जा कर रंग खेलने लगा.

No comments:

Post a Comment