Pages

Saturday, July 26, 2014

मेरी कज़िन बहन , Hindi Sex Stories

 आइ लव माइ कजिन सिस्टर और मैं भी आपनी बहाँू को चोद चुका हू इश्स लिए आज मैने भी सोचा की क्यो ना मैं भी आपनी दिल की बात आप सब रीडर दोस्तू के साथ बातून. क्योकि ये आप भी जानते है की ये सब बतायने हमारे इंडियन समाज मैं ग़लत माना जाता है और मैं आपने आप को ग़लत मानता हू लेकिन मैं भी क्या करू आब मुझे आपनी कजिन बहानो से ही प्यार हो गया तो मैं क्या कर सकता हू.वो कहावत तो आपने सुनी होगी की “दिल लगी देवार से तो पारी क्या चीज़ है”यही दोस्तों मेरे साथ हुआ है शायद आप मारी फेल्लिंग को समझ पाए. ओक मैने आप लोगो को काफ़ी बोर कर दिया हौनगा अब मैं आपनी स्टोरी सुनता हू. माइ नेम ईज़ रोहित. मैं अभी देल्ही मैं रह रहा हू. मेरे घर मैं मेरे दादी और मडर ओर 2 कजिन छोटी बेहाँ है .मारी उमर अभी 23 साल है और मेरे से छोटी बाहें की उमर २० साल और छोटी वाली बहाँ की उमर करीब 19 साल है. ये कहानी करीब 3 साल पहले स्टार्ट हुई थी. दोस्तोआन हम लोग सभी घर मैं साथ रहते हैं मारे दादी गवर्नमेंट एंप्लायी है और मडर टीचर है इस लिए वो दोनो रोज़ ड्यूटी चले जाते है मारी बड़ी सिस्टर का नाम नामिता है और वो अभी ब.आ पार्ट सेकेंड मैं है और छोटी बहाँ 12त का एग्ज़ॅम देने वाली है उसका नाम सोमया है.मैं अभी म.ब.ए की तैयारी करता हू इस लिए घर पर ही रह कर तैयारी कर रहा हू. दोस्तो मैं आज आपको ये बतायने वाला हू की मैने आपनी बहानो को कैसे छ्चोड़ा. अब मैं आपनी स्टोरी सुनता हू पसंद आए तो मुझे ज़रूर रिप्लाइ डीजयगा.

No comments:

Post a Comment