Pages

Thursday, January 15, 2015

मैडम के साथ फ़ोन सेक्स-30

              मैडम के साथ फ़ोन सेक्स-30   
अनिल का घर आया और मैं निचे ड्राइंग रूम में बैठा. वो फट से ऊपर गया; शायद निर्मला भाभी को प्लान बताने के लिए. पूरी दस मिनिट ले ली उसने निचे आने में. सीडी के ऊपर से ही उसने मुझे इशारा किया उपर आने के लिए. सीडी के ऊपर हम दोनों इकठ्ठे हुए तो वो हंस के बोला, “तेरी भाभी मान गई हैं दो लंड से चुदने के लिए. लेकिन उसने कहा की मैं तुझ से यह प्रोमिस लू पहले की यह किसी को बतायेंगा नहीं.”
मैंने अनिल को कहा, “अरे आजतक हमारी बात बहार आई हैं कभी.”
हम दोनों अंदर कमरे में गए. निर्मला भाभी आयने के सामने खड़ी हुई अपने होंठो पे लिपस्टिक लपेड रही थी. मुझे देख के वो बोली, “आओ देवर जी; हमारे गरीबखाने में.”

                                                                 पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment