Pages

Sunday, January 25, 2015

बीबी दोस्त की बुर मेरी


बीबी दोस्त की बुर मेरी 

आपके दोस्त तो हमें कभी नहीं पिलाते. आप ही पिला दो आज. ये कहकर निधि ने अपने लेग क्रॉस किये और उसकी जांघे देखकर मेरा लंड बड़ा हो रहा था. सोच रहा था, कि उसे मैं अपनी फीलिंग बताऊ; पर डर रहा था, कि वो मेरी किसी बात को गलत ना ले ले. संजय – रहने दो भाभी. आप कहाँ पीते हो. निधि – इच्छा तो बहुत है, लेकिन ये पूरी कहाँ करते है. संजय – चलो, आज हम आपको कुछ नया ड्रिंक बनाकर पिलाते है. निधि गोट एक्साइट और कहा – चलो टाइम है. वे विल ड्रिंक स्लोली. हमने माहौल को एन्जॉय करने के लिए लाइट कम कर दी और स्लो म्यूजिक लगा दिया. हम सोफे पर साथ-साथ बैठ गये और पीने लगे. कुछ तीन पेग पीने के बाद, वो हलके नशे में थी. संजय – क्या हुआ भाभी, आप सो जाओ. आपको क्लिक कर गयी दारू. निधि – नहीं बातें करते है. बड़े टाइम से इच्छा थी कि तुम से बात करू. इतना कहकर उसने मेरे कंधे पर और फिर कंधे से मेरी गोद में अपने सिर को रखने लगी और बोली


पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment