Pages

Thursday, January 29, 2015

चोदु फूफी


चोदु फूफी 


मुझे पता था, जो औरत सालो से ना चुदी हो, वो लंड देख के खुद पे काबू कर ही नहीं सकती. करीब आधे घंटे के मैंने महसूस किया, कि मेरे लंड पर कोई हाथ फेर रहा था. मेरे लंड को छुते ही मेरे तो पुरे बदन में सनसनी दौड़ उठी. मैं समझ गया, कि मेरी फूफी गरम हो चुकी है. फिर भी मैं ऐसे ही पड़ा रहा. कुछ देर के बाद, वो मेरे लंड को मुह में लेने लगी. मेरे लंड के उनके मुह में जाते ही, मैं तुरंत उठ गया. मुझे जगा देखकर फूफी वहां से किचन की तरफ भाग गयी. मेरा काम तो हो चूका था. मैं किचन में गया, तो देखा, फूफी वहां एक तरफ खड़े होकर जोर-जोर साँसे ले रही थी. उनकी पीठ मेरी तरफ थी, मैं गया और उनको पीछे से पकड़ लिया और मैंने उनको अपनी तरफ घुमाया, उनका चेहरा पकड़ा और उनको लिप किस करने लगा. उसके बाद उनको मैं बेडरूम में ले गया. वहां जाकर पहले मैंने उनकी सलवार उतारी और उनसे बेड पर लेटने को कहा. वो चुपचाप बेड पर लेट गयी. फूफी की चूत को देखते ही, मैं पागल हो गया.

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment