Pages

Sunday, August 23, 2015

चाची और उनकी बेटी की चूत चाट कर चुदाई की

चाची और उनकी बेटी की चूत चाट कर चुदाई की 

उसी बीच एक प्लान मेरे दिमाग़ में आया.. मेरी दादी को रात में ठीक से नींद नहीं आती थी तो इसलिए वो हर रात को नींद की गोली खाती थी और उनकी उम्र के कारण उन्हे याद नहीं रहता कि उसमे अब कितनी गोलियाँ बची है तो मैंने मौका देखकर 5-6 गोलियाँ निकाल ली और चुपचाप रात होने का इंतजार करने लगा और जब रात को में उनके घर पर गया तो में यह सोचने लगा कि अब यह नींद की गोलियाँ इन तीनों को कैसे दूँ.. फिर खाना खाते समय मुझे मौका मिला कि वहां वो लोग जग में पानी पीते थे और मैंने मौका मिलते ही वो गोलियाँ उस पानी में मिला दी और देखने लगा कि वो तीनों उसमे से पानी पीती है कि नहीं तो फिर चाची ने सबसे पहले पानी पिया और उसके बाद छोटी वाली बेटी ने पिया और बड़ी वाली ने खाना खा लिया था और उसने किचन में ही पानी पी लिया लेकिन उसने उसमे पानी नहीं पिया.. मेरी चाची अलग रूम में सोती है और मेरी बहन अलग रूम में तो में यह सोचने लगा कि अगर तीनों से नहीं तो कम से कम एक के साथ तो आज सेक्स जरुर करके रहूँगा और में वहां पर हॉल में सोता था और वो लोग बाकि दो बेडरूम में और फिर में हॉल में सोफे पर बैठकर टीवी देखने लगा और मेरी दोनों बहन, चाची भी मेरे पास बैठकर टीवी देख रही थी.

No comments:

Post a Comment