Pages

Sunday, August 30, 2015

चूत चाट कर चुदाई की बहन की

चूत चाट कर चुदाई की बहन की

उस दिन में बहुत खुश हो गया, फिर मैंने थोड़ी हिम्मत की और फिर में धीरे धीरे हाथ को आगे बड़ाता गया में अपना हाथ उसके शरीर पर हर जगह घुमा रहा था। फिर मैंने मौका देखकर हाथ को आगे बड़ा कर उसके बूब्स पर रख दिया और ज़ोर ज़ोर से उसके बूब्स दबाने लगा और अब उसकी साँस और तेज़ होने लगी। फिर में धीरे से उसके और करीब आ गया और फिर में उसको गर्दन मे और कान पर किस करने लगा, वो अब एकदम पागलो की तरह मचल रही थी। फिर वो भी मुझे ज़ोर से किस करने लगी और मेरे लंड को अपने हाथ मे पकड़ कर उसके साथ खेलने लगी। उसका सलाइवा बहुत टेस्टी था। फिर मैंने धीरे धीरे उसकी कमर के पास जाकर उसकी नाईटी को ऊपर किया उसने ब्लॅक कलर की पेंटी पहनी हुई थी। फिर में उसकी पेंटी सूंघने लगा क्या स्मेल थी यारों मैंने अब थोड़ी नाईटी और ऊपर करके उसे उतार दिया, अब वो मेरे सामने सीधी लेटी हुई थी ब्लेक ब्रा और पेंटी मे फिर मैंने ब्रा को भी पूरा खोल दिया, तो उसके बूब्स अचानक से उछल कर बाहर आ गये।

No comments:

Post a Comment