Pages

Tuesday, August 25, 2015

बाजु वाली भाबी की चूत की पुंगी बजाई

बाजु वाली भाबी की चूत की पुंगी बजाई

पहले तो भाभी ने रेस्पोन्स नहीं दिया लेकिन फिर जैसे ही मैंने अपनी जीभ को उनकी जीभ के साथ टच किया तो भाभी को भी अच्छा लगने लगा और फिर वो भी मेरा साथ देने लगी। फिर में किस करते करते अपना एक हाथ उनकी गांड पर ले गया और ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा। तभी भाभी ने बोला कि थोड़ा आहिस्ता करो मुझे दर्द हो रहा है। अब में कहाँ सुनने वाला था। फिर में अपना एक हाथ उनके बूब्स पर ले गया और उनके बूब्स को सहलाने लगा। फिर तकरीबन बीस मिनट तक हम किस करते रहे और में भाभी की साड़ी को ऊपर करके पेंटी के बाहर से ही गांड को दबाने लगा। अब मेरा लंड तो पूरा का पूरा खड़ा हो चुका था। फिर मैंने अपनी जीन्स की चैन खोली और अपना लंड भाभी के हाथ मे पकड़ा दिया। तभी मैंने भाभी की साड़ी भी उतार दी और भाभी अब मेरे सामने ब्लाउज और पेटीकोट में थी। फिर मैंने भाभी को बिस्तर पर लेटाया और भाभी को फिर से किस करने लगा।


No comments:

Post a Comment