Pages

Sunday, August 23, 2015

रेगिंग करते करते बहन की चुदाई हुई

रेगिंग करते करते बहन की चुदाई हुई 

जैसा कि मैंने पहले बताया कि वो उसका कॉलेज का पहला दिन था और वहाँ पर थोड़ी बहुत रैगिंग होती है और फिर कुछ कॉलेज के सीनियर लड़के और लड़कियों ने संजना और उसकी फ्रेंड्स को पकड़ लिया और उनका नाम पूछा और जाने को कहा कॉलेज का पहला दिन होने की वजह से उस दिन वहाँ पर एक ही लेक्चर हुआ और जब मेरी बहन और उसकी फ्रेंड जाने लगी तब दो सीनियर लड़कियाँ मेरी बहन के पास आई और उसको उनके साथ चलने को कहा.. मेरी बहन उनके साथ चली गयी। फिर वो मेरी बहन को कॉलेज की पीछे एक पुरानी बिल्डिंग है वहाँ पर लेकर गये और वहाँ पर जाने के बाद मेरी बहन ने उनसे पूछा कि अपने मुझे यहाँ पर क्यों बुलाया है? तो उन्होने कहा कि तुम नये स्टूडेंट हो तो यहाँ पर सभी की रैगिंग होती है और हम आज यहाँ पर तुम्हारी रैगिंग करने वाले है। तभी वहाँ पर 4 लड़के आए और वो वही कॉलेज के सीनियर लड़के थे जिन्होंने सुबह मेरी बहन से उसका नाम पूछा था।


No comments:

Post a Comment