Pages

Wednesday, February 17, 2016

हॉस्पिटल में गांड फाड़ चुदाई की बुवा के साथ

हॉस्पिटल में गांड फाड़ चुदाई की बुवा के साथ

ये कहानी मेरी बुआ के बारे में है, उनकी उम्र 46 साल है, वो दिखने में ज़्यादा सुंदर तो नहीं है, लेकिन उनके बूब्स और गांड बहुत बड़े है, उनका साईज़ 36-34-38 है, वो हॉस्पिटल में नर्स है. मुझे बचपन से ही वो बहुत पसंद है, जब भी वो हमारे घर रहने आती थी तो में उनके साथ ही सोता था, फिर रात में नींद का फायदा उठाकर में उनके बूब्स पर हाथ रखता था, ऐसे ही सब चल रहा था. अब में कॉलेज में आ चुका था, इस जनवरी में मेरे ताऊ को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, उन्हें हार्ट अटेक हुआ था. फिर ताऊ का ध्यान रखने के लिए मुझे रात को हॉस्पिटल में रुकना था, बुआ की भी उस दिन नाईट शिफ्ट थी तो हम दोनों रात को उस दिन वहाँ थे. फिर सारे काम निपटाने के बाद बुआ और में उनके स्टाफ रूम में थे, फिर हमने वहाँ डिनर किया, फिर इधर उधर की बातें कर रहे थे. मेरा ध्यान तो बुआ के बड़े-बड़े बूब्स से हट ही नहीं रहा था. बुआ ने भी शायद मुझे नोटिस किया. रात के 12 बज चुके थे और हॉस्पिटल भी बिल्कुल शांत था, फिर तभी बुआ ने मुझसे कहा कि..

No comments:

Post a Comment