Pages

Monday, February 8, 2016

हरामी दोस्तों ने चोदी मेरी माँ को

हरामी दोस्तों ने चोदी मेरी माँ को

मैंने ये बात मेरे दोस्त योगेश को बताई तो वो बोला कि मेरे पास एक रास्ता है, अगर तू चाहता है तो ये संभव है. में खुश हो गया और तुरंत हाँ बोल दिया. फिर वो बोला मुझे तेरी मम्मी को चोदने दे और में एक रात के 500 रुपये दूँगा. ये सुनते ही मुझे बहुत गुस्सा आ गया और में वहाँ से निकल गया और सीधे घर आ गया. मम्मी बोली बेटा डिनर कर ले, मैंने ना बोल दिया तो मम्मी ने कारण पूछा. मैंने कुछ नहीं बोला और सो गया. फिर दूसरे दिन जब में योगेश की दुकान के पास गया तो मैंने देखा कि वो मुझे बुला रहा है. में उसके पास गया तो उसने मुझसे पूछा कि बोल कुछ सोचा या नहीं. मैंने बोला कि अरे वो मेरी मम्मी है और तुझे शर्म नहीं आती . फिर वो बोला कि मेरे दोस्त आख़िर उसे भी तो सेक्स की ज़रूरत होगी ना.फिर मैंने सोचा, क्योंकि मेरे पास और कोई दूसरा रास्ता भी नहीं था. फिर मैंने उसे हाँ कर दी और कहा कि मम्मी को तुझे ही मनाना पड़ेगा. वो खुश हो गया और बोला कि तू उसकी चिंता मत कर और कहा कि आज रात में तेरे घर आऊंगा और तू सोने का नाटक करना. फिर जब में रात को घर गया तो मम्मी भी होटल से आ चुकी थी, फिर बाद में उन्होंने शॉवर लिया और डिनर ख़त्म होते ही मैंने उनको बोला कि मुझे नींद आ रही है. फिर मैंने मेरे कमरे जाकर योगेश को कॉल किया और वो बस 10 मिनट में आने वाला था. फिर 10 मिनट के बाद डोर बेल बजी तो मम्मी ने दरवाजा खोला. योगेश बोला कि आंटी में अंदर आ आऊं तो मम्मी बोली कि आ जाओ. फिर अंदर आने के बाद मम्मी बोली अरे सोनू तो सो गया है, वो बोला कि मेरा काम तो आपके पास ही है. फिर मम्मी बोली क्या काम है? तो वो बोला आंटी आप बेडरूम में चलो में सब बताऊंगा, तो मम्मी बोली ठीक है.

No comments:

Post a Comment