Pages

Monday, February 22, 2016

हॉट एयर होस्टेस को जमकर चोदा प्लेन में

हॉट एयर होस्टेस को जमकर चोदा प्लेन में 

एक दिन उसने मुझे कॉल कर और कहा की..आज मेरी क्लास जल्दी खत्म हो गई है तो तुम आ जाओ घूमने चलते है…तो मेने अपनी बाइक ली और चला गया…तो उसकी कम्पनी के बाहर उसका वेट कर रहा था की मेने देखा की वो एयरहोस्टेस की ड्रेस मे बाहर.. मे देखता ही रह गया. उसने एयरहोस्टेस की हाफ स्कर्ट पहन रखी थी और उसकी गोरी गोरी टांगे दिख रही थी. मे तो उन्हे देखता ही रह गया. वो बहुत ब्यूटीफुल लग रही थी…तो मेरी बाइक पर बेठ गई और मेने पूछा कहा चलना है तो वो बोली कही मॉल मे चलते है.. तो मे उसे अंसल प्लाज़ा मे ले गया. हमे वहा पहुचने मे कीब 25 मिनिट लगे. वो बाइक पर मुझे कस के पकड़ के बेठी थी. मुझे मझा आ रहा था….मे बार बार ब्रेक मार रहा था. हम पहुँच गये वहा पर…और हम घूमने लगे…तो मेने देखा की वहा पर काफ़ी कपल्स घूम रहे थे…और वो हमे बार बार देख रहे थे क्युकी वो देखेगे ही वो लग ही रही थी सेक्सी….मे भी इस बात को नोट कर रहा था…शायद उसे भी यह बात पता होगी…और फिर लास्ट मे हम अंसल के गार्डन मे गये।

No comments:

Post a Comment