Pages

Wednesday, February 17, 2016

प्यासी चूत लेकर आई कस्टमर

प्यासी चूत लेकर आई कस्टमर 

मैंने उससे कहा कि आप अपनी साड़ी का पल्लू थोड़ा नीचे करो ताकि में नाप ले सकूँ. फिर उसने भी अब बिल्कुल भी देर नहीं लगाई और फिर झट से अपनी साड़ी का पल्लू पूरा नीचे कर दिया. दोस्तों उसका वो ब्लाउज बहुत टाईट होने के कारण उसके बूब्स एकदम बाहर आ रहे थे जिन्हें देखकर अब मेरी नियत खराब हो रही थी और मेरी नजर उसके बूब्स पर से हटने को बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. मुझे उसके वो सुंदर गोरे गोरे बूब्स देखकर ऐसा लग रहा था कि वो बूब्स अब मुझसे चीख चीखकर कह रहे हो कि प्लीज हमें आज़ाद कर दो और चूस लो. दोस्तों उसका नाप लेते लेते मैंने उसके बूब्स को करीब तीन बार छुआ, लेकिन उसने भी इस बात पर बिल्कुल भी गौर नहीं किया तो मेरे मन में अब एक प्लान आया उसे चोदने का, लेकिन में बहुत डर भी रहा था. अब मैंने उससे थोड़ी हिम्मत करके कहा कि आपको अपना यह ब्लाउज उतारकर देना पड़ेगा, तब जाकर में आपका बिल्कुल सही साईज़ ले सकता हूँ. तो उसने कहा कि ठीक है तुम्हे जो भी करना है थोड़ा जल्दी करो और अब उसने ट्रायल रूम में अपना वो ब्लाउज उतारा और मुझे दे दिया.



No comments:

Post a Comment