Pages

Monday, February 15, 2016

फोटोग्राफर ने मेरी बीवी की भोसड़ी फाड़ डाला

फोटोग्राफर ने मेरी बीवी की भोसड़ी फाड़ डाला

उसने हमको अंदर की तरफ छोटा से रूम मे तेयार होने के लिए कहा. और हम तेयार होने लगे. फिर उसने पहले मेरी बीवी का सिंगल फोटो खिचने को कहा और मेरी बीवी ने भी हाँ कह कर बोली कि मेरा सिंगल फोटो खींचो… फिर हम दोनो का खींच लेना… वो बोला ठीक हे फिर उसने मुझे साइड पर बेठने के लिय टेबल दे दिया. और मे वही बेठ गया और वो मेरी बीवी को एक साइड पर खड़ा करके उसके पीछे का सीन लेने लगा. फिर उसने मेरी बीवी को कहा की आप बीच मे आ जाए और खड़े केसे रहना हे वो बताने लगा। उसने पहले तो मेरी बीवी के हाथ को छुआ फिर उसे कहा बस ऐसे ही खड़े रहना फिर वो फोटो खिचने लगा लेकिन मेरी बीवी के बाल, गाल से लग रहे थे तो फोटो नही अच्छा आ रहा था फिर वो मेरी बीवी के पास जाकर उसके हाथ से बाल को साइड पर कान के पीछे करने लगा ऐसे करते कभी कभी वो मेरी बीवी के गाल को छू लेता था. लेकिन मेरी बीवी को बहुत मज़ा आ रहा था।


No comments:

Post a Comment