Pages

Sunday, February 7, 2016

रंडी की तरह तिन लंडो ने चोदा रातभर

रंडी की तरह तिन लंडो ने चोदा रातभर 

मैंने सिर्फ अपने पति के तरफ देखा तो फिर वो बोले ये मेरा दोस्त है, मुझे तो दोनों लंड देखते ही मजा आ गया पर थोड़ा नखरे करने लगी बोली ये सब तो मेरे नंदोई बोल उठे भाभी इनका भी लंड तो हाथ में थाम के देखो, मैंने पति के दोस्त का भी लंड अपने हाथ में ले ली और हिलाने लगी, तभी नंदोई बोला इनका लंड सबसे अच्छा है मेरी बीवी कहती है, आपकी ननद, और आपके पति का लंड मेरी बीवी को चूसने में बहुत मजा आता है, दोनों भाई बहन खूब एक दूसरे का चूसते है, दोस्तों ये कहानी आप निऊहिंदीसेक्सस्टोरिज़ डॉट कॉम पर पड़ रहे है।आपके पति मेरी बीवी का चूच पिता है और मेरी बीवी आपके पति का हस्बैंड, तभी मेरा पति बोल उठा चिकनी ये आज से ३ महीने पहले से ही सुरु किये है, हम तीनो आपस में अपने पत्नी को शेयर करते है, पर मैं दो महीने से इन दोनों की पत्नी को ही चोद रहा था, मैंने कहा भाई अभी तो मेरी शादी नहीं हुयी है दो महीने में हो जाएगी तब तक तुम दोनों अपनी अपनी बीवी से चुदवाओ मैं तुम दोनों को सुहागरात में चुदवाऊँगा. तभी ये दोनों आज यहाँ है, तुम्हे भी बहुत मजा आएगा, एक काम करो मैंने तो तुम्हे चोद चूका हु, अब मैं अपनी दोस्त की बीवी को चोदने जा रहा हु, और जीजा जी तुम्हे चोदेंगे, और मेरा दोस्त मेरी बहन को चोदेगा, यहाँ तीनो कमरे में चुदाई चलेगी.

No comments:

Post a Comment