Pages

Saturday, February 6, 2016

बहन ने लिया मुह में मेरा लंड

बहन ने लिया मुह में मेरा लंड 

मैंने उससे बोला की थोड़ी देर बाद धोना क्यूंकि मुझे नहाने जाना है. इसलिए उसने गंदे कपड़ो को बाथरूम में रख दिया और मैंने फिर नहाने चला गया. बाथ रूम में मैंने श्रेया की रेड कलर की ब्रा देखी, मैंने सोचा उसको उन् गंदे कपड़ो के ढेर में रख देता हूँ. और यह सोचकर मैंने उसे हुक से उतारा, वो एक पुश अप ब्रा थी. मैंने साइज़ पढ़ा उस पर तो ३४ लिखा था तो इस तरह मुझे श्रेया के बूब्स का साइज़ मालूम पडा. अब मैं आपका ज़यादा टाइम न वेस्ट करते हुए सीधा स्टोरी पर आता हु. तो यह कुछ महीनो पहले की बात है जब मैंने अपनी सगी बहन को पहली बार चोदा. हुआ यु की मैं अपने कमरे में बैठ कर मोबाइल पर पोर्न मूवी देख रहा था, और गलती से अपने कमरे का दरवाज़ा लॉक करना भूल गया था. बस यह गलती मेरी ज़िन्दगी की सब से अच्छी गलती बन गयी. पोर्न देखते देखते मैं बाथरूम में गया और वही रेड ब्रा को उठाया और उस पर मुठ मरन चालू कर दिया. फिर अचानक से डोर खुला और डोर पर श्रेया थी और उसने मुझे रेड हैंडेड उसकी रेड ब्रा पर मस्त्रुबेत करते देख लिया था.

No comments:

Post a Comment