Pages

Tuesday, November 10, 2015

तेरी भोसड़ी की ऐसी की तैसी

तेरी भोसड़ी की ऐसी की तैसी 

उस टाईम मेरा ध्यान म्यूज़िक सिस्टम ठीक करने पर कम और उसके चूतड़ देखने पर ज़्यादा था और चूतड़ देखते-देखते मेरा लंड खड़ा हो गया, जो कि 8 इंच लंबा और 3 इंच मोटा है और एकदम लंबा तन गया और पजामे के ऊपरे से दिखने लगा, मेरा खड़ा लंड मिनी ने देख लिया और वो हंसने लगी. जब मैंने पूछा कि तुम क्यों हंस रही हो तो वो कहने लगी कि तुम्हारे पजामे से कुछ बाहर आ रहा है. मैंने कहा ये तुम्हारी वजह से ही बाहर आ रहा है, तो वो कहने लगी मैंने क्या किया है? इसमें मेरी क्या ग़लती है?मैंने कहा ये तुम्हारी वजह से तन गया है. तुम हो ही ऐसी कि किसी का भी लंड खड़ा हो जाये. तब उसने कहा कि तुम सच बोल रहे हो? तो मैंने कहा हाँ और कहा कि में तुम्हें देख के दिन में 5-6 बार मुठ मारता हूँ, लेकिन इसके बाद भी मेरे लंड की प्यास नहीं बुझती. तभी वो बोली कि आज बुझा लो अपनी प्यास और मेरी प्यास भी बुझा दो.


No comments:

Post a Comment