Pages

Wednesday, November 18, 2015

दीदी बोली तू है सबसे बड़ा खिलाडी

दीदी बोली तू है सबसे बड़ा खिलाडी 

हेल्लो दोस्तों कैसे है आप सब। अब अपनी कहानी सुनाता हूँ. आप लोगों को तो पता नही है मैं कितना बड़ा चुदक्कड हूँ और अपनी मम्मी,बुआ और चाची किसी को भी बख्सा नही है मेने और अब तो उन सबकी सहेलियाँ भी अक्सर जब भी किटी पार्टी करती है तो मेरा डांस देखने के बाद गेंग चुदाई भी कराती रहती है और अपनी शादीशुदा बहन को भी जो की मुझसे 3साल बड़ी है उनको भी मैने पहली बार उनकी ससुराल मे ही जब वो पप्पू (मेरा भांजा) को दूध पीला रही थी तब उनकी जानदार चूचियाँ देखने के बाद जम कर चोदा था और उसके बाद तो अक्सर ही जब भी मैं उसके ससुराल जाता तो वो मुझसे चुदवाती थी क्योंकि जीजा जी चुदाई के मामले मे बहुत ढीले थे और फिर कुछ मेरे लंड का जादू भी था की जिसको भी 1 बार कायदे से चोद डाला तो वो फिर किसी और का लंड अपनी चूत मे चाहे लेकर घुसवाए पर मज़ा मेरे ही लंड से पाती है।

No comments:

Post a Comment