Pages

Thursday, November 19, 2015

प्यारी माँ और उनकी प्यासी बुर

प्यारी माँ और उनकी प्यासी बुर 

मैने प्लान बनाया की जब मम्मी नहाने जाएगी तब मे उनका टावल छुपा दूँगा और मम्मी बाथरूम मे से मम्मी मांगेगी तब में उन्हे नहाता देख लूँगा और ऐसा ही हुआ, मम्मी ने जब टावल माँगा और थोड़ा हाथ बाहर निकाला तो मैने दरवाज़े को जोर से धक्का दिया और पूरा दरवाज़ा खुल गया और में ये देखता ही रह गया की मम्मी मेरे सामने नंगी खड़ी थी। उनके बड़े-बड़े बूब्स देख के में तो पागल हो रहा था और उनकी चूत पर बहुत सारे बाल थे फिर में फटाफट वहां से चला गया। मैने देखा की आज मम्मी रोज़ से ज़्यादा सेक्सी लग रही थी। मैने ध्यान से देखा तो पता चला की मम्मी ने आज ब्रा नही पहनी है जिससे उनके बूब्स और भी उभर कर दिख रहे थे जब हम लंच कर रहे थे तब मे बार-बार मम्मी के ब्रेस्ट को देख रहा था। मम्मी ने 2-3 बार ये नोटीस भी किया पर कुछ नही कहा। मम्मी बोली की चल रेस्ट कर लेते है। मे आपने रूम मे चला गया और मम्मी अपने रूम मे। जब मेरी नींद खुली तो मम्मी मेरे बाजू मे मेरे उपर हाथ रख के सोई हुई थी।

No comments:

Post a Comment