Pages

Wednesday, November 18, 2015

मेरी बीवी बॉस की प्यारी बनगई

मेरी बीवी बॉस की प्यारी बनगई

पहले तो कुछ दिनों तक सब कुछ एकदम ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन अब हम धीरे धीरे एक अच्छे दोस्त बन गये और तब मैंने उससे उसकी शादीशुदा जिन्दगी के बारे में पूछा तो उसने मेरे बहुत बार पूछने पर बताया और तब में यह बात जानकार बड़ा दुखी हुआ कि वो तो एक लंबा, मोटा लंड लेना चाहती है और उसका पति उसे कभी भी खुश नहीं कर पाता और वो अब तक प्यासी है. तो यह सिलसिला रोज़ चलता रहा और में हर रोज़ उसकी चुदाई करता और वो रोज़ मुझे चेट पर उसके पति की चुदाई के बारे में बताया करती. लेकिन में अब बहुत हैरान था कि वो कैसे किसी अंजान को अपनी चुदाई के बारे में सब कुछ बता रही है? और अब में धीरे धीरे उससे सेक्स चेटिंग भी करने लगा और आज जब मोनिका घर पर आई तो मैंने उसे पीछे से पकड़ लिया. अपनी बाहों में लिया और किस करने लगा वो गरम हो गयी और में उसकी चूत चाटने लगा.

No comments:

Post a Comment