Pages

Monday, February 2, 2015

बच्चे की माँ की टैट चुत


बच्चे की माँ की टैट चुत 

मैंने अपने कपडे उतारे और उसने भी अपनी ब्रा पेंटी उतार दी. उसके मम्मे टाइट थे और निप्पल डार्क ब्राउन चोकोलेटी रंग के थे. उसकी चूत भी उसी रंग की थी और उसकी दरार महरून रंग की थी. उसने ब्राज़ीलियाई वैक्स करवाया हुआ था. उसके झांटे एक खुबसूरत त्रिकोण शेप में थी. मैंने शेम्पियन फ्लूट रिफिल किये और म्यूजिक सिस्टम पर ग़ज़ल चला दिया और दरवाजा खोलकर पूल की तरफ चल दिया. पायल ने कपडे तो उतार दिए थे, पर बाहर नंगी आने में उसे शर्म आ रही थी. मैंने उसको बाथरोब दिया और उससे कहा – इधर किसी को आने की इज्जाजत नहीं है. नौकर भी फार्म के इस एरिया में झांक भी नहीं सकते, जब तक कि उसे बुलाया ना जाए. पूल के किनारे शेम्पियन रखकर मैं पूल में उतर गया. वो बाथरोब पहने रही और पूल के चारो तरफ चहलकदमी कर रही थी. वो शेम्पियन पि रही थी और बारीक़ नजरो से देख रही थी, कि कोई कहीं से देख तो नहीं रहा. अब वो ज्यादा आश्वस्त लग रही थी. उसने अपना बाथरोब उतारा और पूल की सीढियों पर आ गयी. मैं भी चलकर उस तरह पहुच गया. उसको सबसे ऊपर वाली सीढ़ी पर लिटाया और उसकी नाभि को सर्किल कर चूमने लगा. फिर मैं उसकी चूत पर जीभ घुमाने लगा.

पूरी कहानी पढ़ने के लिये क्लीक कीजिए

No comments:

Post a Comment