Pages

Sunday, February 15, 2015

बहन की टैट फुद्दी


बहन  की टैट फुद्दी

फिर उसके बाद, मैंने उसे अगेन किस किया और फिर उसने लंड पीने को कहा. वो तो मेरे हाँ कहते ही मेरे लंड पर टूट पड़ी और मुह में ले लिया और उसे चूसने लगी. मैं उसके मुह को चोदने लगा. वो बड़े प्यार से मेरे लंड को चूस रही थी और करीब १५ मिनट बाद में, मैं झड़ गया और वो मेरा सारा पानी पी गयी. फिर मैंने उसे किस किया और उसके चुचे दबाये और मेरा लंड फिर से सॉलिड रॉड की तरह तन्न गया. अब शिखा ने बोला – भैया, अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है, प्लीज जल्दी अन्दर डाल दो, चोद दो अपनी बहन को और बना लो अपनी बहन को अपनी घरवाली. फिर क्या था, मैंने एक तकिया उसकी गांड के नीचे लगाया और फिर पास रखी क्रीम लंड पर लगायी और उसकी चूत के छेद पर रखा और एक झटका लगाया. लेकिन वो स्लिप हो गया, क्युकि उसकी चूत बहुत टाइट थी और लंड बहुत मोटा था. मैंने इस बार उसकी कमर को पकड़ा और फिर से एक जोर का झटका मारा. वो चिल्ला उठी. मैं तो डर गया, कोई जग गया, तो वाट लग जायेगी. बाहर बारिश बहुत तेज हो रही थी, तो उसके चिल्लाने की आवाज़ बारिश की तेज आवाज़ में दब गयी. वैसे तो, ओनली माय टॉप ऑफ़ पेनिस वाज ओनली इनसाइड हर पुसी; बट, शी वाज क्राइंग डीयू टू दर्द. उसकी सील टूट चुकी थी.


पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment