Pages

Sunday, February 8, 2015

फ्रेंड की सेक्सी गर्लफ्रेंड


फ्रेंड की सेक्सी गर्लफ्रेंड

हमारे प्लान के हिसाब से सब कुछ सही जा रहा था. करण तो फट्टू लड़का था. टॉप उतारने के अलावा कुछ नहीं कर पा रहा था. फिर, मैंने सोनाली को किस किया. ५ मिनट जब तक करण करण खड़ा था, मैंने सोनाली का ब्रा भी उतार दिया. मुझे देखकर करण में भी थोड़ी हिम्मत आई. वो उसके बूब्स दबाने लगा और मैं उसे किस किये जा रहा था. फिर, मैंने उसको नैक पर किस किया और फिर उसके बूब्स को चूस रहा था. उनको दबा रहा था. तो वो सिस्कारिया भर रही थी अहहहः अहहहः .. ऊऊऊ ..अगाहः. फिर मैंने उसको बेड पर लिटाया और उसको पूरी नंगी किया और खुद भी पूरा नंगा हो गया. जब तक करण उसको किस करते-करते अपने कपडे उतार रहा था. फिर मैंने उसकी चूत देखी .. क्या चूत थी. फिर मैं उसकी चूत को चाट रहा था. करण उसके बूब्स को चूस रहा था और उसके मुह से अहहः हहहः … जल्दी चोदो, मेरे को ऐसे आवाज़े निकाल रही थी.

पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment