Pages

Friday, February 6, 2015

सेक्सी मौसी


सेक्सी मौसी
और फिर मौसी ने स्माइल की और खड़ी होक अपनी नाईटइ निकाल दी. मेरा लंड तो अब पेंट में तूफान उठा रहा था. कुछ समझ नहीं आ रहा था, कि क्या हो रहा हा? फिर मौसी मेरे सामने आकर खड़ी हो गयी.

मौसी – कैसी लग रही है, ये ब्रा और पेंटी?

मैं – क्या मैं इनको छु कर देख सकता हु?

मौसी – हाँ, जरुर बेटा.

फिर., मैं भी खड़ा हो गया और मेरा लंड भी दिख रहा था. वो मौसी ने देख लिया और मैं आगे बढ़ कर मौसी के करीब आ गया अहहहः अह्ह्ह्हह्ह. क्या लग रही थी मेरी मौसी. ऐसे लगा रहा था जैसे हहहहः क्क्क्कक्क्क्क म्मम्मम उनके बूब्स तो फुल कड़क हो गये थे. मैं उनके करीब गया और धीरे से उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर अपनी ब्रा के ऊपर रख दिया. अब मैं समझ चूका था, कि मौसी भी तड़प रही है और फिर मैंने धीरे से-धीरे उनके बूब्स को प्रेस करना शुरू किया. अहहाह हहहः उनके मुह से हलकी-हलकी सिस्कारिया निकलने लगी.

 पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment