Pages

Friday, February 13, 2015

चोदु चाची


चोदु चाची

थोड़ी देर उनकी चूत चाटने के बाद मेने उन्हें अपना लंड चूसने को कहा वो भी मेरे लंड को देखते ही नशे में अ गयी थी सेक्सी तो वो थी ही और ऊपर से सेक्स का नशा चदते ही और भी सेक्सी लग रही थी किसी का भ अपने आप पर काबू रखन ना मुमकिन था. मेने तो उनके बूब्स को बाईट किया करीब १५ मिनट तक में उनके बूब्स को चूसता रहा. चाची नशे में चूर आह्ह्ह्ह आह्ह्हह्ह आआह्ह्ह ऊऊउह्ह्ह करे जा रही थी. सेक्स के नशे में अब तो वो भी हमारा रिश्ता भूल चुकी थी और मुझे कास कास कर पकड़ पकड कर बाईट कर रही थी अरे दोस्तों क्या बताऊ उन्होंने मेरे लंड को कितना मजेदार लोलीपोप की तरह चाटा था चूमा था क्या कहू कितना मजा आया था उस वक्त. और अभी भी वो मुजेकात रही थी हम दोनों सेक्स के नशे में इतने पागल हो चुके थे की अब मेरा लंड फडफडा रहा था उनकी चूत के वास्ते और उनकी चूत भी उछल रही थी मेरे लंड के वास्ते तो हमने दो घडी की भी देर ना करते हुए सीधे चुदाई सुरु करदी मेने घुसा दिया अपना लंड उनकी चूत में और बड़े जोरो से चोदने लगा.


पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment