Pages

Wednesday, March 18, 2015

दिदी की गांड की सफाई

63770575_uu.jpg और उसकी स्मेल तो ची मैने कहा दीदी ये बाद मे हर लड़की को बोहट मीठा लगता है फर्स्ट टाइम ऐसे ही होठा है ओ बोली चल ठीक है मैने दीदी बोली के तेरा लॅंड अबतक खड़ा था अभी ये सोगआया मैने कहा दीदी रूको दीदी बोली अब क्या करने वाला है तू मैने दीदी के दोनो तांगून को पहेलडिया उनकी चुत इतनी बाड़िया थी चुत के दोनो हूँट चिपके हुवे थे चुत पे एक भी बाल नही था मैने कहा दीदी कब साफ किया ओ बोली सुबा ही मैने उसको चूमने लगा उनके बदन मे आग लगाई बोली उम्म्म्ममममममममममममममममममम उम्म्म्ममममममममममाआआआआआआआअ ये क्या कर रहा हाईईईईईईईईईईई तूमम्म्ममममममममममममममम उ जोश मैं ऐसे छत रहा था के जैसे कोई करीम को चटा है मैईईईईईईईईईईईई मरगइिईईईई बाबाआआआआआअ ये क्या कर रहा हाईईईईईईईईई तू उनके मो से आवाज़ेंन्नणणन् अनेलागी हाआआआअ हाआआआआआआआआआआआ हाँ्ंननननननणणन् हाँ्ंननननननणणन् मैं उनकी चुत को चूम तार आहा बोलीइीईईईईईईईईईईईईईईईईईई मैं जद्रहियीईईईईईईईईईईईईईई हूऊऊऊऊऊं दीदी का भी पानी मैने पेलिया और दीदी ने कहा बदमाश आगलगाड़ी मेरे टन मे मेरा लॅंड भी खड़ा

पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment