Pages

Saturday, March 14, 2015

FaceBook की कमाल

63672422_indian_college_girl_.jpg
FaceBook की कमाल

उसने बताया, कि कैसे उसकी मर्जी के बिना शादी हो गयी. उसका पति उससे प्यार ही नहीं करता है. उसकी एक गर्लफ्रेंड है और वो अक्सर उसी के पास होता है. चुकि उसकी फॅमिली भी पंजाब में रहती है, तो वो घर में अकेले ही रहती है. गर्लफ्रेंड होने के वजह से, उसका पति कभी उसको शारीरक सुख नहीं देता (मैं समझ गया, कि ये अपने काम की है). फिर उसने अचानक से कहा, कि वो मुझसे सेक्स करना चाहती है. वाओ.. मेरे दिमाग में तो ये कब से चल रहा था और हम करीब एक महीने से बात कर रहे थे. पर जब उसने कहा, तो मैंने अपने एक्स्सित्मेंट को कण्ट्रोल करते हुए कहा, कि ठीक है. मैं आ जाता हु. उसने बताया, कि अभी २ दिन बाद उनके पति बिज़नस के काम से बाहर जाने वाले है और ४ दिन बाद वापिस लौटेंगे. ये सुनते ही, मेरे तो बनछ ही खिल गयी. अब बस २ दिन काटना मेरे लिए मुश्किल हो गया और मैं ऑफिस में भी उसके बारे में सोचता रहा. २ दिन बाद, करीब ४ बजे उसके घर पंहुचा. मैंने बेल बजायी और कुछ देर बाद, दरवाजा खुला. मैं उसे पहली बार सामने देख रहा था और मेरी आँखे खुली की खुली रह गयी.

पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment