Pages

Thursday, March 19, 2015

भैया की मॉल मेरी मस्ती

63820918_hot_indian_college_g.jpg और अगर मैं मिल जाऊ, तो चलेगा. मैं तो दिल ही दिल में खुश हो गया. मैं बोला – भाभी, आप ही तो चाहिए. आपके नाम की, पता नहीं कितनी बाद मुठ मारी है. वो बोली – मेरे को बता देते, तो मैं ही मार देती. बस फिर क्या था. मैंने भाभी का हाथ पकड़ा और किस करने लगा. हम दोनों एक दुसरे से लिपट गये और बहुत देर तक एक – दुसरे को किस करते रहे. करीब १० मिनट तक हमने किस किया और साथ में उसके बूब्स भी दबा रहा था. वो गरम हो गयी थी. वो बोली – चलो, अन्दर बेडरूम में चलते है. हम चले गये और मैंने उसे बेड पर लिटा दिया और उसका सूट उतार दिया. उसने अन्दर ब्लैक ब्रा और ब्लैक पेंटी पहनी थी. क्या लग रही थी वो. यार, मन तो कर रहा था कि उसी समय चोद दू. पर फिर मैंने कण्ट्रोल किया. मैं फिर उसके ऊपर से किस करते हुए नीचे आया और उसके बूब्स को सक करने लगा. मैं बीच – बीच में हलके – हलके बाईट भी कर रहा था और वो पागलो की तरह जोर – जोर से आहाहहः अहहहः उम्म्म्मम्म प्लीज फक मी … प्लीज फक मी बोल रही थी.

पुरे कहानी पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिय 

No comments:

Post a Comment