Pages

Monday, March 30, 2015

कुसुम भाबी की चूत को चोदा,हॉट देसी स्टोरी

कुसुम भाबी की प्यासी चूत को चोदा,हॉट देसी स्टोरी 

हेलो दोस्तों, मैं राजवीर कॉल बॉय हाज़िर हु आपके बीच में अपने जीवन की एक नई गाथा लेकर, आप सबने अब तक बहुत सारी सेक्स कहानिया और सेक्स अनुभव पढ़े होंगे. मैं आपको यकीं दिलाता हु, कि मेरी कहानी, जो १००% रियल है आपको पसंद आएगी. दोस्तों, मैं पंजाब से हु और वहां पर काफी सारी आंटी, भाभी और गर्लस की कामुक हवस को बुझाता रहा हु. आज जो कहानी मैं आपको सुनाने जा रहा हु, वो एक लाटरी लगने जैसी है. मेरी एक पुरानी क्लाइंट कुसुम ने मुझे बुलाया था चुदवाने के लिए. मैंने उससे १६ मार्च का टाइम लिया था. क्योंकि १४ और १५ मार्च को मेरा वीकली मोक टेस्ट था. कुसुम ने मुझे उसके घर पर ही आने को कहा. मंडे को उसके हस्बैंड ऑफिस में होते है और बच्चे स्कूल में. तो उसका घर पूरा खाली होता है. मैं ९ बजे ही उसके घर पहुच गया. कुसुम ने दरवाजा खोला और प्यारी सी स्माइल के साथ मुझे अन्दर बुला लिया. उसने स्काई- ब्लू रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमे वो बहुत प्यारी लग रही थी. कुसुम के बारे में बता दू. उसका रंग सांवला है.


No comments:

Post a Comment