Pages

Saturday, March 7, 2015

शादी फ्रेंड की चुदाई मेरी


शादी फ्रेंड की चुदाई मेरी

शालू ने कहा – छोड़ो साहिल, क्या कर रहे हो? मैंने कहा – कुछ नहीं, बस मिलने का अहसास कर रहा हु. क्या तुम्हे अच्छा नहीं लग रहा? उसने कहा – अच्छा तो लग रहा है. पर ये जगह ठीक नहीं है. कोई आ गया, तो क्या होगा? मैंने कहा – कोई नहीं आएगा. मैंने उसे रगड़ना शुरू कर दिया. वो मदहोश होने लगी और कहने लगी .. प्लीज साहिल छोड़ो मुझे. कोई आ जाएगा. मैंने कहा – अच्छा, एक शर्त पर.. मैं अभी तुम्हे यहीं पर चोदुंगा.. उसने कहा – नहीं, नहीं… यहाँ नहीं. प्रॉब्लम हो जायेगी. मैंने कहा – अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी, तो मैं जबरदस्त करूँगा. चल अपनी सलवार उतार. काले रंग की पेंटी उतार. उसने कहा – तुम्हे कैसे पता, कि मैंने ब्लैक कलर की पेंटी पहनी है…
मैंने कहा – शालू, जो तुमने ड्रेस पहनी है, उसमे से तुम्हारी काली ब्रा और पेंटी साफ़ दिखाई दे रही है. उसने कहा – तुम बहुत बेशर्म हो. मैंने कहा – अब ड्रामे ना कर, जल्दी से खोल. उसने कहा – प्लीज यार, यहाँ नहीं. मैंने झटके से उतार दिया और उसकी सलवार का नाडा खोल दिया. उसकी कच्छी को नीचे कर दिया और उसे घोड़ी बनने को बोला. वो नहीं बन रही थी. मैंने झटके से उसको कमर से पकड़कर झुकाया और पीछे से उसकी चूत पर अपना लंड टिकाया.

No comments:

Post a Comment