Pages

Monday, March 30, 2015

क्लासमेट रुपाकी चूत का मज़ा,हिंदी सेक्स स्टोरी

क्लासमेट रुपाकी चूत का मज़ा,हिंदी सेक्स स्टोरी 

मेरा नाम राजा है. मैं २८ साल का हु.  ये किस्सा ३ साल पहले का है और सच है. तब मैं एक ग्रेजुएशन कॉलेज में जूनियर लेक्चरर था. कॉलेज के फैकल्टी में सबसे कम आयु में, मैं ही था और स्टूडेंट फ्रेंडली था. इसलिए सब स्टूडेंट मुझे पसंद करती थी. साल २०११ में, मुझे बीऍससी सेकंड इयर में कंप्यूटर का क्लास लेने के लिए कहा गया. उस क्लास में रूपा नाम की एक लड़की थी. उस क्लास की सारी लडकियों में, वो सबसे खुबसूरत लड़की थी. दिखने में ज्यादा गोरी तो नहीं थी. लेकिन उसकी फिगर, लम्बे बाल, बातें करने का स्टाइल.. उफ्फ्फ!!! शायद हर जवान लड़के को अट्रेक्ट करने के लिए काफी है. वो पतली थी. उसके बूब्स शायद ३४ के होंगे. पता नहीं, वो अन्दर ब्रा पहनती थी कि नहीं. क्योंकि जब भी वो जोर से चलती थी उसके बूब्स जोर से हिलते रहते थे. क्लास के बहुत से लड़के उसको लाइन मारते थे. यहाँ तक की, कुछ टीचर लोग भी उसको लाइन मारते थे. जब मैं अपना पहला क्लास लेने गया, मेरी नज़र उस पर पड़ी.


No comments:

Post a Comment